Contact

Breaking News

Nokia ने अपना ये प्रीमियम बजट स्मार्टफोन किया लॉन्च, रेडमी नोट 5 को दे सकता है टक्कर !

VIRALHINDINEWS


नोकिया ने कुछ दिनों पहले ही अपना प्रीमियम बजट फोन लॉच कि ये है. 
लेकिन शाओमी का रेड्मी नोट 5 अभी भी लॉच नहीं हुआ है फिलहाल माना जा रहा है 
कि ये फोन उसे फोन को टक्कर दे सकता है। 
इसके इस टक्कर का सीधा कारण इसकी कीमत होगी.


इसके फीचर्स और कीमत जानने के लिए नीचे पढ़ें.

नोकिया 6 (2018) के फीचर्स की बात करें तो आपको इसे फोन मे 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले मिलती है जिसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी समिल है। इस फोन को स्नैपड्रैगन का 64 बिट प्रोसेसर 630 काम करता है। इसमें फ़ास्ट-परफॉरमेंस के लिए 4 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।


कैमरा की बात करे तो ये फोन काफी दमदार है. इसमें 16 एमपी रियर और 8 एमपी सेल्फी कैमरा आपको मिलता है। 'बोथी' मोड का उपयोग करके आप दोनों कैमरों से एक समय पर दोनों कैमरो से फोटो ले सकते हैं। इस फोन की कीमत सिर्फ 13,600 रुपए के आसपास रखी गई है।


अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर
करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्सका रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।


कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।