Contact

Breaking News

भारत में इन शहरों में होता है मर्दों के जिस्म का कारोबार_ओरत के साथ सोने...





देह के धंधे में इस वक्त जिगोलो की भारी मांग है भारत में भी कई मर्दो के जिस्म का कारोबार बड़ी तेजी से फल-फूल रहा है। आपको बता दें कि दरअसल दिल्ली के दिल कनाट प्लेट,पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन,उत्तम नगर, दक्षिणी दिल्ली के नेहरू प्लेस ऐसे ही कई प्रमुख वीवीआईपी इलाकों के बाजारों में मर्दों का बाजार सजता है।

जिगोलो को बुक करने का काम हाईफाई क्‍लब, पब और कॉफी हाउस में भी होता है। कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग हजारों में होती है। युवा जिस्म का  यह बाजार रात को सिर्फ 10 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक लगती है। देह के इस बाजार में जिगोलो मार्केट कहते हैं।इन शहरों में होता कुछ ऐसा है कि पॉश इलाकों मेंं जैसे ही रात होती है वैसे ही मर्दों की जिस्म-फरोशी के धंधे के बाजार के बाजार सज रहें हैं।  

राजधानी की सड़कें जब सुनसान होती हैं तब इन पॉश मानी जाने वाले मार्केटों में मर्दों का बाजार सजता है।खास बात ये है कि युवा जिस्म की खरीददार उन घरानों या इलाकों की महिलाएं होती हैं जिन्हें आम बोलचाल में संभ्रांत कहा जाता है और इनके इलाकों को पॉश। कुछ ही घंटो के लिए जिगोलो की बुकिंग 2000 से 3000हजार रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपए तक में होती है।सड़कों से उठकर यह धंधा साउथ दिल्ली के कई जाने-माने होटलों तक पहुँच चुका है। मगर यहां जिगोलो की पहचान गले में पहने पटटे से नहीं बल्कि ड्रेस से होती है। 

दरअसल साउथ दिल्ली के कई होटलों में जिगोलो के हाथ में लाल रुमाल और गले में पटटे की बजाय काली पतलून और सफ़ेद शर्ट पहचान होती है। सूत्रों के मुताबिक जिगोलो इन होटलों के रेस्तरां में बैठकर काफी की चुस्कियां लेते हुए अपने ग्राहक की तलाश करते।
यहां ऐसे ही मर्दों का चयन नहीं किया जाता है इसमें युवाओं के गठीले और सिक्स पैक ऐब्स के हिसाब से 15 हजार रुपए तक की कीमत दी जाती है। जिगोलो की पहचान केवल शौकीन महिला ही कर पाती हैं। जो मर्द इस धंधे में लगे होते हैं उन पुरुषों की हाथ की कलाई पर रुमाल बांधे होते हैं।
या फिर एक पैर उठाकर किसी खंबे या दीवार से टिककर यह लोग खड़े होते हैं। महिलाएं ऐसे पुरुषों को बहुत असानी से पहचान लेती हैं। इस धंधे में इंजीनियरिंग और मेडिकल के स्टूडेंट ज्यादा शमिल हैं

कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।