Contact

Breaking News

न्यू ईयर पर शाहरुख खान ने फैन्स को दिया 'जीरो', रिलिज किया अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक....

शाहरुख का नया लुक फैन्स को कितना पसंद आता है इस बात का पता तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।



किंग खान ने अपनी फिल्म का टीज़र और फिल्म का टाइटल दोनों ही रिलीज़ कर दिए है। टीज़र में शाहरुख़ खान का लुक देखने लायक है। अब यह लुक उनके फैन्स को कितना पसंद आता है इस बात का पता तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।
Shah Rukh Khan film zero's teaser release | न्यू ईयर पर शाहरुख खान ने फैन्स को दिया 'जीरो', रिलिज किया अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक
बता दें टीज़र की शुरुआत में ही शाहरुख के लिए पागल, आशिक, शायर, मक्कार, मेंटल, दिलदार, धोखेबाज, खोटा, कमीना, मतलबी, छिछोरा, जोकर जैसे कई टाइटल का इस्तेमाल किया गया है। शाहरुख़ फिल्म के टीज़र में मोहम्मद रफ़ी के गाने ‘तुमको हमपे प्यार आया’ पर जमकर थिरके हुए नजर आ रहें है।


इस फिल्म के लिए शाहरुख़ ने काफी मेहनत की है। जो उनके इस टीज़र में साफ़ नजर आ रही है। आनंद एल राय के साथ शाहरुख़ खान इस फिल्म के जरिये पहली बार एक दुसरे के साथ काम कर रहे है। इस फिल्म में शाहरुख़ एक बौने का किरदार निभा रहे है।
शाहरुख़ ने अपनी फिल्म का टीज़र रिलीज़ करते हुए ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, कि “टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!” इस फिल्म में शाहरुख़ के अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

इसके पहले तीनो एक साथ साल 2012 में आई यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके है। अब देखना यह है कि क्या तीनों की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के दिलों में घर करने में कितना कामयाब रहती है। फिल्म ‘जीरो’ इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।