Contact

Breaking News

संजय लीला भंसाली ने हाथ जोड़कर किया अक्षय का धन्यवाद....

संजय लीला भंसाली और अक्षय कुमार ने आखिरकार मिलकर ये फैसला ले लिया है कि पद्मावत और पैडमैन क्लैश नहीं करेंगी। 



अक्षय कुमार ने अपने घर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और दोनों ने मीडिया से बात की।अक्षय ने कहा कि भंसाली का पहले आना ज़रूरी है, इनका काफी कुछ दांव पर लगा है। इस पर संजय लीला भंसाली ने हाथ जोड़कर अक्षय का धन्यवाद किया और मीडिया से गुज़ारिश की कि अक्षय के लिए तालियां तो बनती हैं।भंसाली ने ये भी कहा कि हमारी फिल्म क्लैश हो रही थी और जितने बड़े स्टार अक्षय कुमार हैं, उनके साथ क्लैश करने पर हमारा काफी नुकसान हो रहा था। मैं खुश हूं कि इन्होंने ये बात समझी।वहीं अक्षय ने अपने प्रोड्यूसर को भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने मौके की नज़ाकत को समझा। अक्षय का कहना था कि उनका पैसा है, उनकी भी फिल्म है लेकिन उन्होंने बात को समझा, इसलिए उनका धन्यवाद।भंसाली ने कहा कि आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अक्षय पर गर्व होगा। मैं सारी ज़िंदगी ये नही भूलूंगा जो उन्होंने आज मेरे लिए किया है। उनकी फिल्म से क्लैश करना हमें भारी पड़ता। आप सब जानते हैं कि पद्मावती कितनी मुश्किल से बनी है।

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।