Contact

Breaking News

5000mAh की बैटरी और 3GB रैम के साथ कल सेल होगा यह शानदार फोन

आज हम बात करने जा रहे हैं कल सेल होने वाले एक नए फोन के बारे में जिसमें आपको बहुत से ऑफर और फीचर्स मिलेंगे और यह केवल शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा और इसकी सेल 17 जनवरी को 12:00 बजे शुरू होगी! ये फोन स्मार्टरॉन कंपनी का है, और इसका मॉडल स्मार्टरॉन t.phone P है! इस फोन के बारे में बताया जा रहा है कि यह सबसे कम बजट में सबसे दमदार फोन है।






इस फोन के बारे में सबसे ज्यादा बातें इसकी बैटरी लाइफ को लेकर हो रही है कंपनी के द्वारा बताया गया है कि इसमें 40 घंटे तक नॉन स्टॉप बातें कर सकते हैं और इसके अलावा 16 घंटे तक वीडियो कॉलिंग तथा 36 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं और इस स्मार्टफोन की बॉडी मेटल बॉडी है!

अब हम इसके फीचर्स की बात करेंगे इसमें आपको 5000mAh की बैटरी 3जीबी रैम, इंटरनल स्टोरेज 32GB और इसको आप बढ़ा सकते हैं 128 जीबी तक, यह एंड्रॉयड 7.1 यानी कि नॉगट पर काम करेगा! इसमें आपको बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल कार मिलेगा! इसकी कीमत लगभग 8000 हजार रुपये तक बताई जा रही।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज हमें सपोर्ट करें ऊपर दिए गए फॉलो के बटन पर क्लिक करके ताकि हमारी आने वाली नई पोस्ट का नोटिफिकेशन आपको मिल जाए इस पोस्ट से जुड़ी कोई भी समस्या हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें पूछ सकते हैं!

कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।