Contact

Breaking News

जिस कप्तान ने दो बार देश को विश्व चैंपियन बनाया, आज नौकरी के लिए भटक रहा है दर-दर..

















भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है और आपको यकीन नहीं होगा कि जिस खिलाड़ी की कप्तानी में दो बार देश ने वर्ल्ड कप जीता हो वो आज अपना घर चलाने के लिए नौकरी ढूंढ रहा है। दरअसल हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया को दो बार नेत्रहीन क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीताने वाले कप्तान शेखर नाइक के बारे में। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखर बेरोजगार हैं और वो नौकरी ढूंढ रहे हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया को दो बार नेत्रहीन क्रिकेट में विश्व विजेता बनाने में शेखर का योगदान बेहद अहम रहा है। शेखर टीम इंडिया के लिए 13 साल तक क्रिकेट खेल चुके हैं।  

उनकी कप्तानी में भारत ने पहली बार बेंगलुरु में टी20 वर्ल्ड कप और 2015 में केपटाउन में वन-डे क्रिकेट का विश्व कप जीता था। 13 साल क्रिकेट खेलने के बाद वो 30 की उम्र में टीम से बाहर हो गए। 

शेखर अपने वर्तमान हाल पर कहते हैं कि जब मेरी कोई तारीफ करता है तो मैं बहुत खुश होता हूं। लेकिन मुझे अपनी पत्नी और दो बेटियों की फ्रिक है। मैंने सांसदों और विधायकों से अपनी नौकरी की गुहार लगाई है। सबने मुझे सिवाय आश्वासन के अलावा कुछ नहीं दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।