Contact

Breaking News

राजस्थान के जयपुर के प्रसिद्ध नाहरगढ़ किले की प्राचीर पर मिली लटकती हुई लाश अब पुलिस के लिए भी गुत्थी बन गई है।

जयपुर :- राजस्थान के जयपुर के प्रसिद्ध नाहरगढ़ किले की प्राचीर पर मिली लटकती हुई लाश अब पुलिस के लिए भी गुत्थी बन गई है। पुलिस भले ही इसे अब तक आत्महत्या का मामला मान रही है, लेकिन युवक के परिजनों और मौके पर पहुंचे लोग इसे हत्या मान रहे हैं। 

मौके पर हालातों को जिसने भी देखा, उसने दावा किया कि इस तरह कोई आत्महत्या कर ही नहीं सकता। जिस शख्स का शव मिला है उसका नाम चेतन सैनी है और पुलिस लगातार जांच कर रही है कि आखिर पूरा मामला क्या है। साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। पुलिस नाहरगढ़ किले में मौजूद रहने वाले कर्मचारियों से भी बात कर रही है।

दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि चेतन ने जो सेल्फी ली उसमें कोई और नजर नहीं आ रहा है। जहां तक बात कोयले से पत्थर पर कई तरह की बातें लिखी जाने की है, पुलिस का मानना है कि, ये सभी बातें वहां जलाई हुई लकड़ी से लिखी गई है। चूंकि वो लकड़ी के जले हुए हिस्से से लिखी गई है, ऐसे में हाथों पर काले निशान नहीं पड़े।

इस पूरे प्रकरण के बाद निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर जारी विवाद और भी गहरा गया है। गौरतलब है कि, 'पद्मावती' को लेकर पूरे देश भर में माहौल गरम है। कई संगठन इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। राजपूत समाज भी इसके खिलाफ है और कुछ प्रदेश सरकारों ने भी फिल्म को अपने यहां रिलीज ना होने देने की बात कही है। 


कोई टिप्पणी नहीं

अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो और आपका कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए ऊपर फॉलो का बटन दबाएँ।इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि ज़्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जान सकें।अगर मुझे समय मिला तो मैं आपके कॉमेंट्स का रिप्लाई ज़रूर करूँगा।आर्टिकल पड़ने का धन्यवाद।